Tuesday 4 September 2018

फ्लिपकार्ट से अब आप उधार सामान भी मंगा सकते हो, जानिये पूरी खबर

फ्लिपकार्ट से अब आप उधार सामान भी खरीद सकते हो। आप को सुनने में थोड़ अजीब लग रहा होगा, पर यह सही हैं। आज तक आपने जान पहचान वाले दुकानगार से ही सामान खरीदा हैं। पर अब आप को फ्लिपकार्ट भी उधार सामान देगा। आप को बता दे कि फ्लिपकार्ट पर से जो लोग सामान खरीदते रहते हैं उनको यह सुविधा दी जा रही है जो बिना पैसे दिये सामान मंगवा सकते हैं। इसके बाद अपनी सुविधा अनुसार पैसे दे सकते हैं।
अक्सर लोग अपनी आस पास के दुकानदार के पास खाता चलाते हैं। और जब सैलेरी आती है तो अपनी सुविधा अनुसार पैसे देते हैं। एसा ही कुछ फ्लिपकर्ट कर रहा हैं। फ्लिपकार्ट अपने सबसे भरोसेमंद ग्राहकों को यह सुविधा देगा। इसके लिए आप को कोई भी सामान कार्ट में डालना होगा ,इसके बाद आप उसको खरीद पाओगे। बिना पैसा दिये। जब आप के पास पैसे हो तब आप उसका भुगतान कर सकते हो। फ्लिपकार्ट ने इसको ‘पे लेटर’ का नाम दिया हैं।
पे लेटर की सुविधा अभी चुंनिदा ग्राहकों को मिल रही हैं। आप को बता दे कि इस सुविधा को पाने के लिए किसी प्रकार की डाक्यमेंट्री सबमिट नहीं करनी होगी। अगर आप इसके योग्य होंगे तो आप को अपने आप इसका आफशन आ जायेगा। मान लो आप कोई भी सामान खरीदते हो तो वहाँ पर पेंमेट का आॅफशन आता हैं। इसकी जगह पे लेटर का आॅफशन आयेगा। जिस पर क्लिक करने पर आप का सामान आॅर्डर हो जायेगा। जो आप के घर के पते पर पहुँच जायेगा। इसके बाद आप को एक महीने के अन्दर पेंमेट करना होगा।

0 comments:

Post a Comment

Contact Us

Name

Email *

Message *

Blog Archive