Tuesday 4 September 2018

Paytm को टक्कर देने के लिए Truecaller लाया ‘ चिल्लर’

चिल्लर एप को लॉन्च करने के बाद हम चाहते हैं कि यूजर्स इसे पेमेंट के लिए इस्तेमाल करें. हम अपनी टीम के लिए इस एप को और मजूबत बनाने के लिए काम कर रहे हैं.
नई दिल्ली: मशहूर कॉलर आईडी एप ट्रूकॉलर एप ने अपना नया पेमेंट एप ‘ चिल्लर’ लॉन्च किया है. इस एप को पेटीएम से टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया है. वहीं ट्रूकॉलर के इस कदम से ये भी माना जा रहा है कि ये एप व्हॉट्सएप पेमेंट को भी टक्कर दे सकता है.
आपको बता दें कि पिछले साल मार्च के महीने में पेमेंट सेगमेंट में कदम रखने के बाद ट्रूकॉलर ने भारत में पहली बार कुछ ऐसा ऐलान किया है. स्वीडन बेस्ड कंपनी ने कहा है कि वो अपने पेमेंट एप में यूपाई बेस्ड ट्रांस्फर्स का इस्तेमाल करेगा. ट्रूकॉलर पे 2.0 को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने बैंकिंग को और पेमेंट को अपने एप में शामिल किया है.
ट्रूकॉलर के को फाउंडर नमी जार्रिनघालम ने कहा कि साल 2017 में ट्रूकॉलर को लॉन्च करने के बाद भारत के यूजर्स ने इस एप को काफी पंसद किया. लेकिन अब चिल्लर एप को लॉन्च करने के बाद हम चाहते हैं कि यूजर्स इसे पेमेंट के लिए इस्तेमाल करें. हम अपनी टीम के लिए इस एप को और मजूबत बनाने के लिए काम कर रहे हैं.
वहीं चिल्लर HDFC का बड़ा पार्टनर था जिसने एप को लॉन्च करने के लिए एक परफेक्ट लॉन्चपैड दिया.

0 comments:

Post a Comment

Contact Us

Name

Email *

Message *

Blog Archive